Friday, April 26, 2024
Advertisement

पीएम मोदी को केवल चुनावों के दौरान गंगा नदी की याद आती है: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने उत्तराखंड में तपस्या (ध्यान) करने के पीएम मोदी के दौरे की याद दिलाई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 14, 2021 22:46 IST
Narendra Modi, Narendra Modi Mamata Banerjee, Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंगा नदी को केवल चुनावों के दौरान वोट पाने के लिए याद करते हैं।

Highlights

  • ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावों में वोट पाने के लिए गंगा में डुबकी लगाई।
  • ममता बनर्जी ने उत्तराखंड में तपस्या (ध्यान) करने के पीएम मोदी के दौरे की याद दिलाई।
  • तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि हम गंगा नदी की पूजा सिर्फ चुनावों के समय पर नहीं करते हैं।

पणजी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंगा नदी को केवल चुनावों के दौरान वोट पाने के लिए याद करते हैं। बनर्जी ने यह बात मोदी द्वारा वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम (KVD) का उद्घाटन करने से पहले पवित्र नदी में डुबकी लगाए जाने के एक दिन बाद कही। ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में वोट पाने के लिए गंगा में डुबकी लगाई।

‘प्रधानमंत्री वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं’

अपनी दो दिवसीय गोवा यात्रा के अंतिम दिन उत्तरी गोवा के अस्नोरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ममता बनर्जी ने उत्तराखंड में तपस्या (ध्यान) करने के पीएम मोदी के दौरे की याद दिलाई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गंगा नदी को ‘कोविड-19 मृतकों के लावारिस शवों को फेंककर अशुद्ध कर दिया।' बनर्जी ने कहा कि कुंभ की तरह गंगासागर मेले में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल के गंगासागर में करीब 23 लाख लोग आते हैं।

‘जो वह चाहते हैं उसे करने की आजादी है लेकिन…’
ममता बनर्जी ने विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर के केवीडी के उद्घाटन के लिए सोमवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के प्रधानमंत्री के दौरे की तरफ स्पष्ट रूप से इशारा करते हुए कहा, ‘लेकिन, हम गंगा नदी की पूजा सिर्फ चुनावों के समय पर नहीं करते हैं। चुनाव के वक्त, मोदी जी गए और गंगा में डुबकी लगाई।’ बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ‘केवल वोट पाने के लिए’ गंगा नदी में डुबकी लगाई। उन्होंने कहा, ‘वह वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह उत्तराखंड गए और तपस्या की। हमें इसपर कोई आपत्ति नहीं है। वह जो चाहे करें। उन्हें जो वह चाहते हैं उसे करने की आजादी है लेकिन आप पूरे साल कहां रहते हैं?’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement