Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव परिणाम को लेकर उद्धव ठाकरे का रिएक्शन आया सामने, कही ये बात

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मोदी 11 दिसंबर को महाराष्ट्र के दौरे पर आएंगे और उम्मीद की जा रही है कि वह मुंबई निकाय चुनावों को ध्यान में रखते हुए बड़ी घोषणाएं करेंगे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 08, 2022 19:48 IST
uddhav thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI उद्धव ठाकरे

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि महाराष्ट्र से ‘ली गई’ परियोजनाओं के कारण यह चुनाव परिणाम आया है। उद्धव ठाकरे ने एक बयान में कहा कि गुजरात में परिणाम उम्मीद के अनुरूप रहा और चुनाव एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा गया, यही वजह थी कि लोगों ने बड़ी संख्या में मतदान किया।

उद्धव का बीजेपी सरकार पर कटाक्ष

उन्होंने कहा, ‘‘मैं गुजरात में रिकॉर्ड-तोड़ और ऐतिहासिक जीत के लिए भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देता हूं।’’ उन्होंने यह कहकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी कटाक्ष किया कि ‘‘जो परियोजनाएं महाराष्ट्र से गुजरात ले जाई गईं, उसकी वजह से भी भाजपा को जीत में मदद मिली।’’

'AAP की वजह से गुजरात में वोटों का बंटवारा हुआ'
महाराष्ट्र में विपक्षी दल शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) हाल ही में कुछ बड़ी औद्योगिक परियोजनाओं को गुजरात में ले जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहा है। शिवसेना नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की वजह से गुजरात में वोटों का बंटवारा हुआ और इससे बीजेपी को स्पष्ट रूप से फायदा हुआ। शिवसेना प्रमुख ने आगे कहा कि मोदी 11 दिसंबर को महाराष्ट्र के दौरे पर आएंगे और उम्मीद की जा रही है कि वह मुंबई निकाय चुनावों को ध्यान में रखते हुए बड़ी घोषणाएं करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement