Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

UP Election 2022 : बलिया नगर में मतगणना जारी, जानें किस पार्टी का प्रत्याशी आगे

2017 के विधानसभा चुनावों में बलिया नगर विधानसभा सीट से भाजपा के आनंद स्वरूप शुक्ला ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा उम्मीदवार लक्ष्मण को 40 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हराया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 10, 2022 10:48 IST
Ballia Nagar Result, Ballia Nagar News, Ballia Nagar Chunav Result, Daya Shankar Singh BJP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ballia Nagar Result LIVE.

Ballia Nagar Result LIVE: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को मतगणना का काम जारी है। प्रदेश की बलिया नगर विधानसभा सीट पर भी वोटों की गिनती हो रही है। अभी तक मिले रुझानों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की बलिया नगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दया शंकर सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के नारद राय से लगभग एक प्रतिशत वोटों से आगे चल रहे हैं।

ताजा रुझानों के मुताबिक, बलिया नगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के दया शंकर सिंह को 3768 वोट मिले हैं जबकि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नारद राय 3686 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। इस सीट पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार शिवदास प्रसाद वर्मा 379 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

2017 के विधानसभा चुनावों में बलिया नगर विधानसभा सीट से भाजपा के आनंद स्वरूप शुक्ला ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा उम्मीदवार लक्ष्मण को 40 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हराया था। उन चुनावों में आनंद स्वरूप शुक्ला को 92889 वोट मिले थे जबकि लक्ष्मण को 52878 लोगों ने वोट दिया था। 31515 वोट पाकर बीएसपी के उम्मीदवार नारद तीसरे स्थान पर रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement