Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

UP Election 2022: योगी बोले- जनता का राशन खाने वालों का बुलडोजर करता है हिसाब

सीएम योगी ने कहा, सपा ने अपने शासनकाल में सिर्फ अराजकता ही फैलाई है। गुंडागर्दी अपने चरम पर थी। कहा कि जो लोग जनता का राशन खा जाते थे। हमारा बुलडोजर उनका हिसाब करता है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 26, 2022 16:42 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : PTI Yogi Adityanath

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग जनता का राशन खा जाते थे। हमारा बुलडोजर उनका हिसाब करता है। बुलडोजर विकास तो करता ही है साथ ही अन्याय करने वालों को दुरुस्त भी करता है। शनिवार को अम्बेडकरनगर की कटेहरी के इंटर कालेज में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया कहते थे कि एक सच्चे समाजवादी को संपत्ति और संतप्ति से दूर रहना चाहिए, लेकिन ये जो कथित समाजवादी है, इनका नारा है सबका साथ पर सैफई खानदान का विकास।

उन्होंने कहा, सपा ने अपने शासनकाल में सिर्फ अराजकता ही फैलाई है। गुंडागर्दी अपने चरम पर थी। कहा कि जो लोग जनता का राशन खा जाते थे। हमारा बुलडोजर उनका हिसाब करता है। बुलडोजर विकास तो करता ही है साथ ही अन्याय करने वालों को दुरुस्त भी करता है।

योगी ने कहा कि पहले बिजली कुछ खास विधानसभाओं या जिलों को मिलती थी, लेकिन आज पूरे प्रदेश को 24 घंटे निर्बाध बिजली मिल रही है। पहले सपा और बसपा गरीबों की पैसा खा जाती थी। सरकारी राशन हाथी के पेट में चला जाता था, लेकिन अब महीने में दो बार फ्री राशन मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग पहले दंगा कराकर राह हर जिले में चलते हुए लोगों और व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे, उनके राह चलते हुए गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, आज वे हनुमान जी की गदा रखकर घूमने लग गए हैं।

उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले यूपी दंगों के कारण बदनाम होता था। अब विकास की बात होती है। हमने कोरोना में दो बार सबको राशन दिया। 2017 के पहले यह राशन सपा के गुर्गे खा जाते थे। उससे पहले हाथी खा जाता था।

योगी बोले, सपा ने रामभक्तों का अपमान किया है। इस बार फिर सत्ता में आए तो जनता को पहले से ज्यादा लाभ देंगे। बसपा छोड़कर सपा में आए लालजी वर्मा पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिनका वजन हाथी नहीं संभाल पाया तो साइकिल वैसे भी पंचर हो जाएगी।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement