Friday, May 17, 2024
Advertisement

UP Election 2022: कांग्रेस ने जारी की 33 उम्मीदवारों के नाम वाली 9वीं लिस्ट, देखें पूरी सूची

पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस की 9वीं लिस्ट में 33 उम्मीदवारों के नाम हैं। गोरखपुर (शहरी) से चेतन पांडे, गोरखपुर (ग्रामीण) से देवेंद्र निषाद, कुशीनगर से श्यामरती देवी को प्रत्याशी बनाया गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2022 14:40 IST
Congress List- India TV Hindi
Image Source : PTI Congress List

Highlights

  • गोरखपुर (शहरी) से चेतन पांडे, गोरखपुर (ग्रामीण) से देवेंद्र निषाद को टिकट मिला
  • कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से श्यामरती देवी को प्रत्याशी बनाया है
  • जाफराबाद से लक्ष्मी नगर, केराकट (एससी) से राजेश गौतम, सैयदपुर (एससी) से सीमा देवी को टिकट मिला है

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस ने अपनी 9वीं लिस्ट जारी कर दी है। पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस की 9वीं लिस्ट में 33 उम्मीदवारों के नाम हैं। गोरखपुर (शहरी) से चेतन पांडे, गोरखपुर (ग्रामीण) से देवेंद्र निषाद, कुशीनगर से श्यामरती देवी को प्रत्याशी बनाया गया है।

रमकोला (एससी) से शंभु चौधरी, अत्रौलिया से रमेश दुबे, दीदारगंज से अवधेश कुमार सिंह, फेफाना से जैनेंद्र कुमार पांडे, बलिया नगर से ओम प्रकाश तिवारी, शाहगंज से परवेज़ आलम भुट्टो, जौनपुर से फैज़ल तबरेज हसन, मलहानी से मीरा रामचंद्र पांडे, जाफराबाद से लक्ष्मी नगर, केराकट (एससी) से राजेश गौतम, सैयदपुर (एससी) से सीमा देवी को टिकट मिला है।

ज़मानिया से फरज़ाना खातून, सैयदराजा से विमला देवी बिंद, चकिया (एससी) राम सुमेर राम, अजगढ़ से आशा देवी, शिवपुर से गिरीश पांडे, वाराणसी (नॉर्थ) से गुलराणा तबस्सुम, वाराणसी (साउथ) से मुदिता कपूर, वाराणसी (कैंट) से राजेश मिश्रा, सेवापुरी से अंजू सिंह, भदौही से वसीम अंसारी, ज्ञानपुर से सुरेश मिश्रा, औरेया से संजू कनौजिया, मझांवां से शिव शंकर चौबे, चुनार से सीमा देवी, रॉबर्टगंज से कमलेश ओझा का कांग्रेस का टिकट मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement