Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP Election 2022: Mohsin Raza और Imran Pratapgarhi ने India TV के Chunav Manch में एक दूसरे पर शा​यरियों में किया कटाक्ष

Chunav Manch 2022: यूपी भाजपा के मंत्री मोहसिन रजा और कांग्रेस नेता और उर्दू शायर इमरान प्रजा​पति ने शेर-शायरी के माध्यम से एक-दूसरे पर कटाक्ष किया। इमरान ने कांग्रेस का पक्ष रखते हुए कहा कि रास्ते में जो छोड़ गया जाने दो, सब राहुल के साथ नहीं चल सकते हैं...। वहीं मोहसिन ने कांग्रेस को खत्म पार्टी बताया और कहा कि जनता उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखती।

Deepak Vyas Written by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 29, 2022 14:29 IST
Mohsin Raza And Imran Pratapgarhi At India TV  Chunav Manch - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mohsin Raza And Imran Pratapgarhi At India TV  Chunav Manch 

Highlights

  • इमरान ने कहा कि रास्ते में जो छोड़ गया जाने दो, सब राहुल के साथ नहीं चल सकते हैं...
  • मोहसिन ने कांग्रेस को खत्म पार्टी बताया, कहा कि जनता उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखती
  • भाजपा जनता के लिए काम करती है एक परिवार के लिए नहीं: मोहसिन

यूपी भाजपा के मंत्री मोहसिन रजा और कांग्रेस नेता और उर्दू शायर इमरान प्रजा​पति ने शेर-शायरी के माध्यम से एक-दूसरे पर कटाक्ष किया। इमरान ने कांग्रेस का पक्ष रखते हुए कहा कि रास्ते में जो छोड़ गया जाने दो, सब राहुल के साथ नहीं चल सकते हैं...। वहीं मोहसिन ने कांग्रेस को खत्म पार्टी बताया और कहा कि जनता उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखती, क्योंकि भाजपा जनता के लिए काम करती है एक परिवार के लिए नहीं। मोहसिन ने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस के बड़े नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आ रहे हैं। 

​कब्रिस्तान मामले पर एक-दूसरे पर तंज
मोहसिन ने कांग्रेस पर सेना पर सवाल उठाने का आरोप लगाया। मोहसिन ने कहा कि पिछली सरकार ने धर्मार्थ मंत्रालय को खत्म कर दिया था, ताकि मंदिर न बनें बल्कि कब्रिस्तान बनें। हम गरीबों को मुख्यधारा से जोड़ना चाहते हैं। इमरान ने कब्रिस्तान पर मोहसिन रजा को जवाब देते हुए कहा कि योगी और शाह भी ​कब्रिस्तान की बात ही करते हैं, राशि नहीं देते। मोहसिन ने इमरान पर बहती लाशों पर शायरी करने का आरोप लगाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement