Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: Dadraul के हिंदू-मुसलमानों के रिश्तों में किसने डाली दरार?

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के सभी 6 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी। इस चुनावी माहौल के बीच इंडिया टीवी (India TV)’ का खास शो (Show) ‘ये पब्लिक है सब जानती है' ( ye Public Hai Sab Jaanti Hai) की टीम ददरौल (Dadraul) विधानसभा पहुंची और जानने की कोशिश की कि आखिर ददरौल की जनता के मन में चल क्या रहा है?

Bhawna Arora Reported by: Bhawna Arora
Updated on: February 11, 2022 16:37 IST

Highlights

  • Dadraul के हिंदू-मुसलमानों के रिश्तों में किसने डाली दरार?
  • मुस्लिम, किसान, ठाकुर, ब्राह्मण बहुल है यह क्षेत्र
  • क्या ददरौल में फिर से खिलेगा कमल?

इस बार उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान हो रहे हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव हुआ। 10 मार्च को मतगणना होगी। अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। हर पार्टी अपने वादे और दावों से जनता को लुभाने की कोशिश में जुटी है। अब जनता किस पर भरोसा करती है यह तो देखने वाली बात होगी।

   
शाहजहांपुर (Shahjahanpur) की सभी 6 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी। इस चुनावी माहौल के बीच इंडिया टीवी (India TV)’ का खास शो (Show) ‘ये पब्लिक है सब जानती है ( ye Public Hai Sab Jaanti Hai) की टीम ददरौल (Dadraul) विधानसभा पहुंची और यहां के लोगों बात की। इस दौरान यहां की जनता ने सरकार पर समाज को बांटने का आरोप लगाया। साथ ही कुछ जनता ने कहा कि उनके इलाके में पिछले पांच कोई काम नहीं हुआ है, तो कुछ का कहना था की पिछले पांच सालों  सरकार ने बहुत काम किया है।

 

शाहजहांपुर के ददरौल विधानसभा में 2017 में BJP को जीत मिली थी। मानवेंद्र सिंह को जिताकर यहां की जनता ने विधानसभा भेजा था। इस बार भी मानवेंद्र सिंह पर BJP ने भरोसा जताते हुए टिकट दिया है। यह किसान, ठाकुर, ब्राह्मण बहुल क्षेत्र है। मुस्लिम मतदाता भी यहां निर्णायक स्तिथि में हैं। इस विधानसभा में जिले के सबसे ज्यादा उद्योग हैं। रिलायंस का 1200 मेगावाट का पॉवर प्लांट भी यहां पर है। इस विधानसभा चुनाव में जनता किसको अपना प्रतिनिधि चुनने का मन बना रही है? इस आप भी सुनिए

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement