Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: बीजेपी के मंत्री का आरोप- 'अखिलेश यादव के साथ मेरी फोटो एडिटेड है'

उत्तर प्रदेश में दो मंत्री इस्तीफा दे चुके हैं। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की चिंता थोड़ी बढ़ गई है। जैसे ही एक अन्य मंत्री और अखिलेश यादव की फोटो वायरल हुई तब एक और इस्तीफे की बात बढ़ने लगी।

Ravi Kumar Gupta Edited by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: January 13, 2022 8:07 IST
BJP Minister Viral Photo- India TV Hindi
फाइल फोटो

Highlights

  • बीजेपी के दो मंत्री अबतक दे चुके हैं इस्तीफा
  • राज्यमंत्री के साथ अखिलेश की फोटो वायरल
  • फोटो वायरल करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Uttar Pradesh Election 2022: उत्तर प्रदेश में कब कौन-सी पार्टी का नेता इस्तीफा दे दे किसीको नहीं पता। खासकर जब अपने नेताओं की फोटो विपक्षी पार्टी प्रमुख के साथ सामने आए तो खलबली मचनी वाजिब है। इसलिए जब योगी सरकार के राज्यमंत्री जीएस धर्मेश और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तब जीएस धर्मेश के पार्टी छोड़ने की बात शुरू हो गई।

हालांकि, फोटो वायरल होने के बाद मामले को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री जीएस धर्मेश ने कहा है, "मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि किसी व्यक्ति ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मेरा फोटो एडिट करके पोस्ट किया है। ये मेरे राजनीतिक जीवन को बर्बाद करने का षड्यंत्र है। मैंने थाना सदर में शिकायत दी है।" पुलिस इसको लेकर जांच कर रही है। हालांकि फोटो पोस्ट करने वाले की जानकारी मिल चुकी है।

यूपी में 24 घंटे में BJP के दूसरे मंत्री ने दिया इस्तीफा

श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद के बाद वन मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। दारा सिंह मऊ जिले की मधुबन विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने राज्यपाल को भेजी चिट्ठी में योगी सरकार पर दलितों, पिछड़ों और युवाओं की अनदेखी का आरोप लगाया। इसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगाया था। वहीं मौर्य ने कहा है कि 14 जनवरी को कई अन्य लोग भी उनके साथ पार्टी छोड़कर सपा में शामिल होंगे।

आज बीजेपी की पहली लिस्ट जारी हो सकती है
भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्री और विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। वहीं पार्टी दो दिनों से अहम बैठक कर रही है। संभावना है कि यूपी के लिए आज बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी हो। बीजेपी ने दो दिनों तक इसको लेकर बैठक की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement