Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: अलीगढ़ में सपा-RLD की रैली के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से मची भगदड़, जयंत चौधरी भी थे मौजूद

अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे, लेकिन परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्होंने खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का फैसला किया है।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: December 23, 2021 21:38 IST
SP-RLD rally in Aligarh, SP-RLD rally in Aligarh Stage Break, SP-RLD rally in Aligarh Railing Break- India TV Hindi
Image Source : ANI उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की एक संयुक्त जनसभा के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से भगदड़ मच गई।

Highlights

  • अलीगढ़ के इगलास में हो रही इस रैली में मंच के टूटते ही रैली स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।
  • जब रेलिंग टूटने की घटना हुई तब राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे।
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की एक संयुक्त जनसभा के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से भगदड़ मच गई। इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे। अलीगढ़ के इगलास में हो रही इस रैली में मंच के टूटते ही रैली स्थल पर अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागते नजर आए। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में मंच टूटने के दौरान मची भगदड़ के दौरान कुछ अनाउंसमेंट भी सुनाई दे रही है।

अखिलेश यादव भी होने वाले थे शामिल

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से एहतियात के तौर पर अगले 3 दिनों तक खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का फैसला किया है। अखिलेश ने गुरुवार को ट्वीट किया कि परिवार के लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से वह तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे।


अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से की थी अपील
अखिलेश ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।’ हालांकि इगलास में रैली के दौरान ही मंच के टूट जाने से भगदड़ मच गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के बीच गठबंधन है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल का अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement