Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

राहुल गांधी का चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है?, असम के CM का कटाक्ष

राहुल गांधी के लुक को लेकर तंज कसते हुए असम के मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि अभी मैंने देखा है कि उनका (राहुल गांधी) चेहरा भी बदल गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने बॉलीवुड सितारों को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए भुगतान किया होगा

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 23, 2022 6:20 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी

अहमदाबाद: गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अहमदाबाद में बीजेपी उम्मीदवार के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को कहा कि आजकल राहुल गांधी सद्दाम हुसैन की तरह दिखते हैं। राहुल गांधी के लुक को लेकर तंज कसते हुए सरमा ने कहा कि अभी मैंने देखा है कि उनका (राहुल गांधी) चेहरा भी बदल गया है। चेहरा बदलना कोई बुरी बात नहीं है। आपको अगर चेहरा बदलना ही है तो सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू या फिर गांधी जी जैसा कर लो लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है।

चुनाव से पहले राहुल गांधी की गुजरात की कुछ यात्राओं पर सवाल उठाते हुए, सरमा ने कहा, वह गुजरात में अदृश्य हैं। वह एक विजिटिंग फैकल्टी की तरह राज्य में आते हैं..उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भी प्रचार नहीं किया। वह केवल उन जगहों का दौरा कर रहे हैं, जहां चुनाव नहीं होते..शायद इसलिए कि उन्हें हार का डर है।

'बॉलीवुड सितारों को यात्रा में शामिल होने के लिए भुगतान किया होगा'

असम के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने बॉलीवुड सितारों को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए भुगतान किया होगा, अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेता पूजा भट्ट और अमोल पालेकर के संदर्भ में जो यात्रा में शामिल हुए थे।

लव जिहाद पर दिया बयान
इससे पहले धंसुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सरमा ने 'लव जिहाद' पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कानूनों का आह्वान किया, उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आफताब अमीन पूनावाला, जिस पर दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या का आरोप है, कथित तौर पर कह रहा था कि वह केवल हिंदू लड़कियों से डेटिंग कर रहा था क्योंकि वह भावनात्मक थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement