1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018
  5. राजस्थान के जालौर में गरजे अमित शाह, कहा- तोड़ देंगे 5 साल में सरकार बदलने का मिथक

राजस्थान के जालौर में गरजे अमित शाह, कहा- तोड़ देंगे 5 साल में सरकार बदलने का मिथक

अमित शाह ने कहा, मैं डंके की चोट पर कहना चाहता हूं कि राजस्थान में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने वाली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 27, 2018 16:53 IST
Amit Shah- India TV
Amit Shah

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने वाली है। जालौर में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा,‘‘मैं डंके की चोट पर कहना चाहता हूं कि यहां फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने वाली है।’’

उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें घुसपैठियों की चिंता की है लेकिन हमारे देशवासियों की चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को केवल नरेन्द्र मोदी की सरकार निकाल सकती है, कांग्रेस उन्हें नहीं निकाल सकती है।

नामांकन दाखिल होने के बाद चुनाव प्रचार के लिए पहली बार राजस्थान आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जालोर और सिरोही की चुनावी सभाओं में कांग्रेस पर जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में सरकार बनाने का सपना देखना बंद कर दे। राजस्थान में प्रत्येक पांच साल बाद सरकार बदलने का मिथक इस बार भाजपा तोड़ने जा रही है। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि विकास के लिए प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग प्रदान करावे।

दोनों चुनावी सभाओं में शाह ने राज्य व केन्द्र सरकार की ओर से कराए गए विकास कार्यों का विस्तार से ब्यौरा पेश किया। शाह ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार के सहयोग से राजस्थान में वसुंधरा राजे ने विकास की गंगा बहा दी है। समाज के प्रत्येक तबके और क्षेत्र विशेष का विकास किया गया। विकास के इस क्रम को बरकार रखने की आवश्यकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13