Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार लेकिन अंतिम फैसला BJP संसदीय बोर्ड करेगी: बिप्लव देब

बिप्लव देब ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं लेकिन इस बारे में फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड को लेना है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2018 17:58 IST
Bipalab Deb- India TV Hindi
Bipalab Deb

अगरतला: त्रिपुरा में भाजपा के वाम मोर्चो के 25 साल के शासन का अंत करने के करीब पहुंचने के बीच प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बिप्लव देब ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं लेकिन इस बारे में फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड को लेना है। जिम इंस्ट्रक्टर से नेता बने देब ने भारी समर्थन के लिए त्रिपुरा के लोगों का आभार जताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया। 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेंगे, देब ने कहा, ‘‘मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। मैं कोई भी जिम्मेदारी लेने से पीछे नहीं हटूंगा।’’ हालांकि उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के अगले मुख्यमंत्री को लेकर अंतिम फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड करेगा जिसकी कल शाम नयी दिल्ली में बैठक होगी। देब ने कहा, ‘‘मुझे पहले ही एक बड़ी जिम्मेदारी मिली हुई है जोकि प्रदेश में पार्टी की कमान संभालने की है, जिसे मैं अपनी पूरी क्षमता से निभाता रहा हूं।’’ 

भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन ने 30 सीट जीतकर त्रिपुरा में बहुमत हासिल किया है। निर्वाचन आयोग के अनुसार गठबंधन अभी 13 अन्य सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tripura Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement