Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भोजपुरी की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 7 साल पुरानी तस्वीर वायरल

 आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी थ्रोबैक तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया: निरहुआ हिंदुस्तानी के 50 दिनों का जश्न, यह तस्वीर अब 7 साल पुरानी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2021 18:51 IST
आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @AAMRAPALI1101 आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ

नई दिल्ली: भोजपुरी के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों को पसंद आती है, जो उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। इस हिट जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी थ्रोबैक तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया: निरहुआ हिंदुस्तानी के 50 दिनों का जश्न, यह तस्वीर अब 7 साल पुरानी है।

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

अभिनेत्री ने भोजपुरी उद्योग में सभी ए-लिस्टर्स के साथ काम किया है। लेकिन दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री है जिसे प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छाँव में', 'सात फेरे', 'मायका' और 'मेरा नाम करेगा रोशन' जैसे हिट शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

उन्हें भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की पहली किस्त के साथ दिनेश लाल यादव के साथ अपनी शुरुआत की।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement