1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. पानी से मोटर चलाने की जिद पर अड़े दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', हो गया 'मुंह काला'

पानी से मोटर चलाने की जिद पर अड़े दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', हो गया 'मुंह काला'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने हर काम के चलते सुर्खियों में रहते हैं। भले ही उनकी कोई फिल्म हो या फिर उनका कोई गाना, अभिनेता के फैंस उनकी एक्टिविटी को काफी पसंद आती है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 13:20 IST
Dinesh Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DINESH LAL YADAV पानी से मोटर चलाने की जिद पर अड़े दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने हर काम के चलते सुर्खियों में रहते हैं। भले ही उनकी कोई फिल्म हो या फिर उनका कोई गाना, अभिनेता के फैंस उनकी एक्टिविटी को काफी पसंद आती है। हाल ही में निरहुआ ने अपनी फिल्म के सेट से जुड़ी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभिनेता की तरफ से शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर के वायरल होने के पीछे वजह भी काफी खास है।

जिस तस्वीर को उन्होंने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है, उसमें उनका चेहरा काला हुआ पड़ा है। तस्वीर में उनके को-स्टार के भी चेहरे पर काले रंग नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए निरहुआ ने भोजपुरी में लिखा, ''बस एगो प्रयोग फेल भईल बा, हम फेल नईखी भयिल, एक दिन पानी से मोटर चला के मानब #सबकाबापअंगूठाछाप (बस एक प्रयोग फेल हुआ है, मैं फेल नहीं हुआ हूं, एक दिन पानी से मोटर चला कर ही मानूंगा। #सबकाबापअंगूठाछाप)''

निरहुआ की तस्वीर को लोगों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। दिनेश लाल यादव की आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में अक्षरा सिंह भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में अभिनेत्री के साथ भी निरहुआ ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अभिनेत्री को बाइक पर बैठा कर ले जा रहे हैं।

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X