Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अक्षरा सिंह की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग हुई पूरी

भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग पूरी हो गई है, इस फिल्म में अक्षरा सिंह और कल्लू की जोड़ी नजर आएगी।

IANS Written by: IANS
Published on: February 07, 2020 16:23 IST
akshara singh- India TV Hindi
अक्षरा सिंह ने खत्म की शुभ घड़ी आयो की शूटिंग।

भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग पूरी हो गई है, और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। इस फिल्म में अक्षरा सिंह और कल्लू की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के नायक कल्लू काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "इस फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसका लुक दर्शकों के लिए एकदम नया होगा। फिल्म में अक्षरा मेरी अभिनेत्री हैं। हमारे फैन्स और सिनेमा के दर्शक हमें काफी समय से एक साथ देखना चाहते थे और अब जाकर उनकी यह इच्छा पूरी होने जा रही है।"

अक्षरा सिंह ने फिल्म के बारे में कहा, "यह फिल्म एक नए सब्जेक्ट को लेकर बनाई गई है, जिसका कांसेप्ट फ्रेश है। निर्देशक चंदन उपाध्याय तकनीकी तौर पर बेहद अनुभवी निर्देशक हैं, जिनके साथ मैंने पहली बार फिल्म की है। कल्लू के साथ भी मैंने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है। इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। हमें उम्मीद है कि हमारी जोड़ी और केमिस्ट्री को दर्शक पसंद करेंगे।"

लेखक आशुतोष सिंह एवं निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। 'सिलेमा फिल्म्स' के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।

संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि राज, श्याम देहाती, और यादव राज द्वारा फिल्म का संगीत सजाया गया है। फिल्म के निर्माता आशुतोष सिंह और अभिषेक श्रीवास्तव हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement