Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ज़िंदगी के खेला' में निरहुआ की दुल्हन बनीं आम्रपाली, वीडियो हुआ वायरल

आमप्रपाली दुबे का एक और गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दुल्हन का जोड़ा पहने नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 06, 2019 16:07 IST
आम्रपाली दुबे- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE आम्रपाली दुबे

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की जान हैं। वह हमेशा ही अपने डांस के जलवों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नज़र आती हैं। उनके नए-नए  गानों का सभी को इंतज़ार रहता है। आम्रपाली दुबे के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। क्योंकि उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम 'ज़िंदगी के खेला' है। इस वीडियो में आम्रपाली दुल्हन का जोड़ा पहने नज़र आ रही हैं। उनके साथ निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव दूल्हा बने नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली बेहद भावुक दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। जिससे साफ पता लग रहा है कि दर्शकों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें, आम्रपाली की अभी तक शादी नहीं हुई है। लेकिन इस वीडियो में उनके दुल्हन के लिबास को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आम्रपाली और दिनेश यादव की यह वीडियो फिल्म 'राजा बाबू' की है। यह वीडियो 4 मिनट का है।

आम्रपाली के गाने रिलीज़ होने के चंद ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इससे पहले उनका एक गाना वायरल हुआ था। जिसमें उनके इस हॉट लुक को देखकर निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव उनके दीवाने हो गए थे। इस वीडियो को भी उनके फैंस ने बेहद पसंद किया है। इस वीडियो को अबतक करीब 80 लाख से भी ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'निरहुआ हिंदोस्तानी' से की थी। जिसके बाद वह 'जिगरवाला', 'राजा बाबू', 'आशिक आवारा', 'सत्या', 'बेटा' जैसी कई फिल्मों में नज़र आई थीं। यही नहीं वह फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। वह एनडीटीवी इमेजिन के शो 'रहना है तेरी पलकों की छाओं', ज़ी टीवी के शो 'मायका', और 'मेरा नाम करेगी रोशन' में भी काम कर चुकी हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

खेसारी लाल और काजल के 'बलम जी आई लव यू' ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल

पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल, ज़ोर-ज़ोर से हंस पड़ीं सपना चौधरी उसके बाद क्या हुआ, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर दिखाए जलवे, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement