Friday, April 26, 2024
Advertisement

All Time Hit बनने जा रहा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का Video 'देवर करे घात ए राजा', 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का ये वीडियो ऑल टाइम हिट बनने जा रहा है। इसके जबरदस्त व्यूज बता रहे हैं कि गाना कितना शानदार है

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2019 11:15 IST
bhojpuri- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE bhojpuri

Bhojpuri films में ये दौर सुपरस्टार खेसारी लाल Khesari Lal Yadav यादव का है। खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म कुली नंबर वन का प्रमोशन चल रहा है और ऐसे में उनके फैंस उनके नए पुराने गाने खोज खोज कर हिट कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव के गाए हुए और एक्ट किए गए गाने आजकल भोजपुरी सिनेमा का साथ साथ सोशल मीडिया और youtube पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बात करें खेसारी लाल यादव के सबसे सुपरहिट गानों की तो इनमें देवर घात करे ए राजा का नाम आना स्वाभाविक है। 

इस गाने को खेसारी लाल यादव के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कद्रदान भी सुनते रहते हैं। ये गाना हमेशा, शादी समारोहों और अन्य आयोजनों में सबसे टॉप पर रहता है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है इस गाने को अब तक 43,954,620 यानी चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसलिए कहते  हैं कि खेसारी लाल यादव यूं ही भोजपुरी सिनेमा के सिरमौर नहीं बनते जा रहे।

इस गाने की खास बात ये है कि इसमें खुद खेसारी लाल ने आवाज दी है औऱ बैकग्राउंड में डांसर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को अजीत हलचल द्वारा लिखा गया है और आशीष वर्मा का म्यूजिक है। मालूम हो एक्टिंग में हुनर दिखाने के बावजूद खेसारी लाल समय समय पर खुद गाते भी रहते हैं और भोजपुरी सिनेमामें बतौर सिंगर उनकी एक पहचान बन चुकी है।

इस गाने को बीफॉरयू भोजपुरी ने जारी किया था और तब से लगातार इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। अगर ऐसा ही आलम रहा तो खेसारी लाल जल्द ही यूट्यूब के चहेते स्टार भी बन जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement