Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘ओढ़नी’ हुआ हिट, मिले 3 करोड़ व्यूज़

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फ़िल्म ‘भाग खेसारी भाग’ का ये गाना है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 8:43 IST
खेसारी लाल यादव के नया...- India TV Hindi
खेसारी लाल यादव के नया गाना ख़ूब पसंद किया जा रहा है

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'भाग खेसारी भाग' का एक गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस गाने को यू-ट्यूब पर पौने 3 करोड़ लोग देख चुके हैं। गाने का नाम है 'ओढ़नी के कोना में।' 

इस सॉन्ग का ऑडियो वर्जन पहले ही आ चुका था जो दर्शकों को खूब भाया था और अब इसका वीडियो वर्जन रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर प्रिया सिंह राजपूत के साथ मिलकर गाया है। यह एक रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की कैमेस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है। इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है।

कोरोना वायरस: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दोस्तों-घरवालों के लिए टाली शादी

इससे पहले इसी फ़िल्म का एक और गाना 'क से कमाईब' भी ख़ूब पसंद किया गया था। इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

ये पहली बार नहीं है जब कुछ ही घंटों में खेसारी लाल यादव के सॉन्ग को करोड़ों व्यूज मिल चुके है। उनके हर सॉन्ग के रिलीज के बाद उनके फैंस अपना प्यार दिखाने में ज़रा सी भी देरी नहीं दिखाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement