Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे के नए गाने 'लगा के वैसलीन' ने मचाई धूम, 1 दिन में ही मिले लाखों व्यूज

आम्रपाली दुबे की 'मेहंदी लगा के रखना' फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नया गाना 'लगा के वैसलीन' ने धमाल मचाया हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2020 7:58 IST
bhojpuri new song- India TV Hindi
आम्रपाली और खेसारी लाल देसाई का नया गाना हुआ रिलीज

खेसाली लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार हैं। दोनों की फिल्में और गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं। गाने के  रिलीज होने के कुछ समय बाद ही उसे लाखों में व्यूज मिल जाते हैं। आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल के नए गाने 'लगा के वैसलीन' ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। यह 'मेहंदी लगा के रखना' फिल्म के तीसरे भाग का गाना है। 

लगा के वैसलीन गाने पर आम्रपाली और खेसाली लाल शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं। रिलीज होने के 20 घंटे बाद गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

'लॉलीपॉप लागेलू' सेंसेशन पवन सिंह का होली सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

आपको बता दें मेहंदी लगा के रखना फिल्म के पहले भाग का गाना 'लगा के फेयर लवली' लोगों को बहुत पसंद आया था। रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया था।

मेहंदी लगा के रखना 3 की बात करें तो इसे रजनीस मिश्रा ने डायरेक्ट किया है वहीं निशांत उज्जवल ने प्रोड्यूस किया है।​

होली 2020: खेसारी लाल यादव से पवन सिंह तक ये भोजपुरी होली सॉन्ग मचा रहे हैं धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement