1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. पहली पत्नी की याद में भावुक हुए पवन सिंह, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द

पहली पत्नी की याद में भावुक हुए पवन सिंह, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द

बीते सोमवार 8 मार्च को अभिनेता पवन सिंह भावुक नजर आए और अपनी दिवंगत पत्नी की याद में सोशल मीडियो पर अपना दर्द लोगों के बीच साझा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:08 IST
पहली पत्नी की याद में भावुक हुए पवन सिंह, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द | Pawan Singh gets emotional- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SINGHPAWAN999 पहली पत्नी की याद में भावुक हुए पवन सिंह, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द | Pawan Singh gets emotional in memory of first wife, shared pain on social media

भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के लिए 8 मार्च का दिन भावुक दिन होता है। क्योंकि इसी तारीख को उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया था। बीते सोमवार को भी अभिनेता भावुक नजर आए और अपनी दिवंगत पत्नी की याद में सोशल मीडियो पर अपना दर्द लोगों के बीच साझा किया।  पवन ने लिखा, "मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति... भगवान हर इंसान के जीवन मे हर खुशी नहीं देते हैं। पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी। ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें।" 

देखें पवन सिंह का पोस्ट

नीलम की पुण्यतिथि पर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में फिल्म  'हमार स्वाभिमान' की शूटिंग कर रहे अभिनेता ने गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर इस खास दिन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

फिल्म के सेट पर मौजद फिल्म के कलाकारों, निर्माता और निर्देशक ने पवन सिंह की दिवंगत पत्नी नीलम को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान फिल्म हमार स्वाभिमान में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं अभिनेत्री अंजना सिंह भी मौजूद थीं। 

साल 2015 में पवन सिंह को लगा था सदमा

पवन सिंह और नीलम सिंह की शादी साल 2014 में हुई थी लेकिन अगले ही साल 2015 नीलम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पत्नी के यूं चले जाने के बाद पवन सिंह को गहरा सदमा लगा था। पवन सिंह ने साल 2018 में दूसरी शादी कर ली थी. हालांकि, नीलम हमेशा उनकी यादें में रहती हैं। पवन हर साल 8 मार्च को नीलम की पुण्यतिथि मनाते हैं।

यहां पढ़ें

Chehre Teaser: अमिताभ बच्चन ने नया पोस्टर शेयर कर किया फिल्म 'चेहरे' के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान

रणबीर कपूर हैं कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने की पुष्टि

परेश रावल ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, विक्ट्री साइन के साथ पीएम मोदी का किया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X