Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट से शादी करना चाहता है ये एक्टर, भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए बना सिंगर

ये भोजपुरी एक्टर आलिया भट्ट से शादी करना चाहता है। आलिया से शादी करने और भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए ये सिंगर भी बन गया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2019 13:51 IST
Bhojpuri song- India TV Hindi
Bhojpuri song

आलिया भट्ट(Alia bhatt) इन दिनों सब जगह छाई हुई हैं। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है साथ ही इस समय कई फिल्में आलिया ने साइन की हुई हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में भी आलिया की दीवानगी कम नहीं है। भोजपुरी एक्टर राज रंजीत आलिया से शादी करना चाहते हैं। आलिया से शादी करने के लिए राज भगवान शिव को प्रसन्न करने में लगे हुए हैं। आलिया के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करने और भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए राज ने एक गाना गाया है।

भोजपुरी एक्टर राज रंजीत ने एक गाना रिलीज किया है। जिसमें वह भगवान शिव से कह रहे हैं उनकी शादी आलिया भट्ट से करा दें। गाने का नाम 'करा दे हमार विवाह आलिया भट्ट से' है। गाने के लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं और गाया खुद राज रंजीत ने है।

आपको बता दें राज रंजीत फिल्म 'पहली नजर को सलाम से' फेमस हुए हैं। एक्टिंग के बाद अब राज ने सिंगिग में भी कदम रखा है। राज के बाकी गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Also Read:

मोनालीसा ने चुड़ैल अंदाज में पूरा किया #BottleCapChallenge

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भोजपुरी गाने पर किया मजेदार डांस, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement