Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Video: सपना चौधरी ने रेखा के क्लासिकल गाने 'इन आंखों की मस्ती..' पर बिखेरी अपनी अदाएं

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपना नया वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2021 7:30 IST
sapna chaudhary dance on rekha song in aankhon ki masti ke watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ITSSAPNACHOUDHARY/SOCIALMEDIA Video: सपना चौधरी ने रेखा के क्लासिकल गाने 'इन आंखों की मस्ती..' पर बिखेरी अपनी अदाएं

बिग बॉस फेम सपना चौधरी मशहूर डांसर हैं। वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिग्गज अभिनेत्री रेखा के क्लासिकल गाने 'इन आंखों की मस्ती...' (उमराव जान) पर अपने जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

इस वीडियो में सपना चौधरी अपना लाल-सफेद रंग का लहंगा लहरा रही हैं और दूसरी तरफ अपने हाथों से बीट्स पर अदाए बिखेर रही हैं। उन्होंने सिल्वर नेकलेस, ईयरिंग्स और चूड़ी पहनी हुई है। इस आउटफिट के साथ ऊंची पोनीटेल बनाई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "तुम जेसे दीवाने हज़रो है।" इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Video: स्टेज पर धमाल मचाने वाली सपना चौधरी घर पर लगा रही हैं पोछा, 'देसी अंदाज' पर फिदा हुए फैंस

हरियाणवी डांसर जो पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में साड़ी पहने हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी और खुद को 'देसी गर्ल' कहा था। इस अवतार में वो बेहद स्टनिंग लगीं। 

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग शादी कर ली थी। वीर हरियाणा के मशहूर सिंगर-कंपोजर हैं। सपना ने शादी के बाद उसी साल अक्टूबर महीने में बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद ही उनकी शादी का खुलासा हुआ था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement