Friday, May 03, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस ने वैजयंती माला के पुराने गाने पर नए अंदाज में बिखेरा जलवा, अदाएं भी दिखी गजब

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेस में से एक हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया क्वीन भी कहलाती हैं। आए दिन मोनालिसा अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 22, 2024 18:56 IST
vyjayanthimala , Bhojpuri actress Monalisa- India TV Hindi
Image Source : X भोजपुरी एक्ट्रेस ने वैजयंती माला के गाने पर किया डांस

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। खास बात ये है कि मोनालिसा ने अपने दम पर भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, बंगाली, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और उड़िया जैसी भाषाओं की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। वही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ मोनालिसा डांस और अपनी अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरें और वीडियोज इस बात का सबूत भी है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी हाॅट अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। इसके अलावा वो अपने डांस से भी लोगों का दिल जीतती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। 

मोनालिसा ने किया वैजयंती माला के गाने पर डांस

जी हां, हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टा पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा गुजरे जमाने की एक्ट्रेस वैजयंती माला के पॉपुलर गाने 'होठों पे ऐसी बात मैं दबा के चली आई' पर डांस करती नजर आ रही हैं। पुराने गाने को एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में पेश किया है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे तो मोनालिसा अच्छी डांसर हैं ही लेकिन इस गाने पर उनके स्टेप्स तो और चार चांद लगा रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस का ये अंदाज देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिलहाल मोनालिसा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। 

मोनालिसा के बारे में

बता दें कि मोनालिसा अब भोजपुरी फिल्मों में कम ही दिखाई देती हैं। 2018 के बाद से वो किसी भोजपुरी फिल्म में नहीं दिखी हैं। हालांकि वो इन दिनों टीवी शोज में एक्टिव हैं। फिलहाल वो 'माता की महिमा' नाम के शो में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि मोनालिसा ने 1997 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं मोनालिसा अब तक 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement