Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

निरहुआ संग आम्रपाली दुबे का पार्क वाला रोमांस देखा क्या? गाने में एक्ट्रेस पिया के पैरों में जगह पाने की कर रही कोशिश

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं। आए दिन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। अब हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पार्क में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 31, 2024 13:32 IST
Aamrapali Dubey, Nirahua - India TV Hindi
Image Source : X निरहुआ संग आम्रपाली दुबे का पार्क वाला रोमांस देखा क्या?

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों को खूब पसंद आती है। इस हिट जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आए दिन दोनों के वीडियो सांग भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं,जिसे फैंस खूब पंसद करते हैं। अब हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पार्क में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, हर कोई दोनों के इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। आइए नजर डालते हैं आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस रोमांटिक वीडियो पर..

पार्क में दिखा निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस

इस वीडियो में  निरहुआ और आम्रपाली दुबे पार्क में बैठकर भोजपुरी सॉन्ग 'तनिका सा चाही जगह, पिया तोहरा पांव में' पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आम्रपाली दुबे निरहुआ के पैर पर अपना सिर रखकर लेटी हुई उनसे उनके पैरों में जगह मांगती हुई दिख रही हैं। वहीं इस दौरान निरहुआ भी गाने के जरिए आम्रपाली की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये रोमांटिक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फैंस को है बेहद पसंद  

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं। वहीं दोनों के एक्टिंग करियर की बात करे तो आम्रपाली दुबे ने नेशनल टीवी के सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थ।उन्हें पहला ब्रेक 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से मिला था। इसके बाद 'रहना है तेरी पलकों की छॉव में' और 'फिर मेरा नाम करेगी रोशन' शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया और आज उनका नाम भोजपुरी की टॅाप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है। वहीं निरहुआ ने 'हमको ऐसा वैसा न समझो' से साल 2006 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' से भी निरहुआ को पहचान मिली। साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शा वाला' ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। 2010 तक निरहुआ कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement