Monday, April 29, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है ‘बिहार में होइ’ और यह गाना दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।। इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता महारा की जबदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 02, 2023 19:30 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : DESIGN खेसारी लाल यादव का नया गाना कर रहा है ट्रेंड

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेडिंग स्टार कहा जाता है। उनका हर गाना सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लग जाता है। खेसारी की आवाज के जादू यूपी-बिहार के लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। उनका जैसे ही कोई नया गाना रिलीज होता है तो लोग उस पर अपना जमकर प्यार लुटाते हैं। इस बार भी खेसारी लाल यादव का एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को सुनकर लोग पागल हो रहे हैं। 

कोर्ट ने किया था इस गाने को बैन

जी हां, दिल्ली हाईकोर्ट के बैन के बाद हाल ही में खेसारी लाल यादव का पहला गाना ‘बिहार में होइ’ रिलीज हुआ है, और यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।‘बिहार में होइ’ (Bihar Me Hoi) गाने का वीडियो यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में तुरंत ही ट्रेंड करने लगा। इस गाने की रिलीज के बाद, यूट्यूब पर भोजपुरी दर्शकों की धड़कनें तेज हो गईं। खेसारी लाल यादव के इस गाने की पॉप्युलैरिटी को देखकर ये तो साफ है कि उनके फैंस उनके इस गाने का कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इस गाने को अब तक इतने मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं

बता दें कि‘बिहार में होइ’ गाना खेसारी लाल यादव के म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने गाया है और दोनों की आवाज का जादू इस समय लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।वहीं बिहार में होइ’ के लिरिक्स अखिलेश कश्यप और दीपक मतलबी  ने लिखे है, जबकि संगीत गोलू गुलजार ने दिया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता महारा की जबदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। खेसारी का नया गाना रिलीज होते ही यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड करने लगा था। 28 सितंबर, 2023 को रिलीज हुए इस गाने को अबतक 6 मिलीयन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।वहीं खेसारी का ये गाना दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।   

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कराया अपने सपनों के महल का टूर, बेहद खूबसूरत है कपल का ड्रीम होम

विवेक ओबरॉय के साथ करोड़ों की ठगी मामले में पुलिस ने किया फिल्म प्रोड्यूसर को गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

अक्षय कुमार ने तैयार कर रखा है परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement