Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'गोरी नाचे' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, उनका देसी अंदाज देख दिल हार बैठे फैंस

हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 27, 2022 18:09 IST
Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ITSSAPNACHOUDHARY Sapna Choudhary  

Highlights

  • सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।
  • इसमें उनको लोकप्रिय गाना 'गोरी नाचे' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस देखते ही उनके दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जब काला चश्मा और सफेद लुंगी पहनकर अक्षरा सिंह ने किया डांस, तो हुआ कुछ यूं, देखें

दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनको लोकप्रिय गाना 'गोरी नाचे' पर ट्रेडिशनल स्टाइल में और एक प्यारी सी मुस्कान के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिया हुआ है साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को गुलाबी रंग की जूती के साथ पूरा किया है।

सबसे खास बात यह है कि वह मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'गोरी नाचे।' हर कोई सपना के ठुमके और उनका धमाकेदार डांस को देखकर कायल हो गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोग इसपर कमेंट भी कर रहे हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने नेपाली रीति रिवाज से गुपचुप तरीके से रचाई शादी! फोटो बन रही है गवाह

एक फैन ने लिखा -  'ये हुई ना बात, सपना जी जितना आपकी कल वाली पोस्ट ने मेरा दिल दुखाया था, उतना ही आपकी आज की इस रील ने मेरे दिल को सुकून दिया है। आई लव यू सपना जी।' एक अन्य यूजर ने लिखा - वाह! क्या डांस है फुल देसी।

बता दें कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को गाना 'तेरी आख्या का यो काजल' से लोकप्रियता मिली थी। उसके बाद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आने के बाद और मशहूर हो गईं। इसके अलावा वो हरियाणवी, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

'हीरोपंती 2' में कैसे नवाजुद्दीन को मिला लैला का रोल, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement