Friday, July 19, 2024
Advertisement

रानी चटर्जी ने सईंया जी से की मोहब्बत करने की गुजारिश, बार-बार देखेंगे रवि किशन संग उनका ये रोमांस

भोजपुरी में इन दिनों एक के बाद एक सुपरहिट गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे भी हैं, जिनका क्रेज सालों बाद भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है। इस लिस्ट में रानी चटर्जी और रवि किशन का भी एक गाना है, जिसे आज भी लोग बड़े चाव से सुनते हैं। इस गाने में रानी अपनी हाॅट अदाओं से सबके होश उड़ाती नजर आ रही है

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 05, 2024 10:28 IST
Rani chatterjee, Ravi Kishan- India TV Hindi
Image Source : X रानी चटर्जी का रवि किशन संग दिखा गजब का रोमांस

भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा दिखाई दे रहा है। तभी तो आए दिन भोजपुरी का कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है। इसी बीच इन दिनों रानी चटर्जी और रवि किशन का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे तो दोनों का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी फैंस इस गाने में रानी चटर्जी और रवि किशन के रोमांस को बड़े ही चाव से देखते हैं। गाने में फैंस दोनों के बीच की केमेस्ट्री देख दीवाने हो जाते हैं। 

रानी चटर्जी का रवि किशन संग रोमांस

रानी चटर्जी और रवि किशन के जिस गाने की बात हम कर रहे हैं वो उनकी फिल्म 'कईसन पियवा के चरितर बा' का गाना 'आग लागो बजर परो तोहर जवानी' है। इस गाने में रानी अपने सईंया जी से की मोहब्बत करने की गुजारिश करती हुई नजर आ रही हैं। गाने में रानी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। तो वहीं रवि संग उनकी केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने मे दोनों के बीच चल रहे रोमांस को देख लोग पागल हो रहे हैं, तभी तो सालों पहले रिलीज हुई इस गाने को लोग अब तक बड़े चाव से देख रहे हैं। इस गाने को बीते 12 साल में कई बार शेयर किया गया है और हर बार इस गाने को वीडियो म‍िल‍ियन व्‍यूज ही मिलते हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना लोगों के बीच कितना पॉपुलर है।

फिल्म भी रही थी हिट

बता दें कि 'आग लागो बजर पड़ो तोहरी जवानी' गाने को कल्‍पना ने अपने दिलकश अंदाज में गाया है। जबकि इसके बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं। गाने का संगीत मधुकर आनंद ने कम्‍पोज किया है। वहीं आपको बता दें कि इस गाना की तरह फिल्म भी काफी हिट हुई थी। इस फिल्‍म में रवि किशन और रानी चटर्जी के अलावा मनोज आर पांडेय, प्रदीप पांडेय और अंजना सिंह भी प्रमुख भूम‍िकाओं में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement