Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया अपने नाम का सही उच्चारण, कहा- किसी ने गलत नाम लिया तो...

इरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि लोग उनके नाम का गलत उच्चारण करते हैं।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 9:44 IST
aamir khan daughter ira khan name pronunciation - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KHAN.IRA आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया अपने नाम का सही उच्चारण

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अपने डिप्रेशन से लेकर टैटू सीखने तक या फिर लोगों के लिए जॉब वैकेंसी निकालने तक, इरा सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपडेट देती रहती हैं। अब उन्होंने खुद के नाम से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है। इसके साथ ही वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया है कि अगर किसी ने अब उनका नाम सही से नहीं लिया तो उसे इसका भुगतान भी करना पड़ेगा। 

इरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि लोग उनके नाम का गलत उच्चारण करते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उनके दोस्त भी उनका गलत नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'Ira. Eye-ra. और कुछ नहीं।'

शाहरुख खान को आमिर खान की कौन सी फिल्में हैं पसंद? जानें अभिनेता की जुबानी

वीडियो में इरा कह रही हैं- मेरा नाम इरा नहीं, बल्कि आई-रा है। अब कोई भी उनका नाम गलत तरीके से लेगा तो उसे 5000 रुपये जमा करने होंगे, जो महीने या साल के आखिरी में डोनेट होंगे। उन्होंने मीडिया से भी सही नाम लेने की अपील की है। 

बता दें कि इरा खान ने इसी साल वैलेंटाइन डे से पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। 14 फरवरी इरा ने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया था। इरा ने नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगाई। नुपुर शिखरे, इरा खान के फिटनेस ट्रेनर हैं। 

इरा थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर चुकी हैं। 'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच सहित कई और कलाकार भी हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement