Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहरुख खान को आमिर खान की कौन सी फिल्में हैं पसंद? जानें अभिनेता की जुबानी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर फैंस के इंटरएक्ट किया। ट्विटर के सेशन शाहरुख खान ने फैंस के तमाम सवालों का जवाब दिया। फैंस, अभिनेता से उनके करियर, उनकी फिल्में, उनकी पसंद के बारे में जानने के लिए उतारू नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 01, 2021 10:06 IST
Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SRK.DAYANA71 Shahrukh Khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर फैंस के इंटरएक्ट किया। ट्विटर के सेशन शाहरुख खान ने फैंस के तमाम सवालों का जवाब दिया। फैंस, अभिनेता से उनके करियर, उनकी फिल्में, उनकी पसंद के बारे में जानने के लिए उतारू नजर आए। एक फैन ने शाहरुख खान से उन पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछा जिसमें आमिर खान ने काम किया था। 

फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने बड़ी सहजता के साथ जवाब दिया। शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें आमिर खान की फिल्मों में 'राख', 'कयामत से कयामत', 'दंगल' 'लगान' और '3 ईडियट्स' काफी पसंद है। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक केमियो रोल में नजर आएंगे। बता दें शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान खान ने कैमियो किया था।

'पठान' फिल्म की बात करें तो वो बीते साल नवंबर में इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। जबकि 'टाइगर' फिल्म की तीसरी कड़ी का अगले महीने से प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। 'टाइगर' फिल्म की तीसरी कड़ी का नाम अभी तक फाइनलाइज नहीं हुआ है। हालांकि इतना जरूर है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आ सकते हैं। 

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। पहली कड़ी 'एक था टाइगर' है जो कि साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से भारतीय जासूस को पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है। इस फिल्म की दूसरी कड़ी 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ऐसे में दर्शक बेसब्री से इस फिल्म की तीसरी कड़ी का इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement