Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

गिप्पी ग्रेवाल के बेटे संग आमिर खान ने की मस्ती, 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से तस्वीरें वायरल

 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।   

IANS Written by: IANS
Published on: March 13, 2020 19:36 IST
aamir khan gippy grewal son - India TV Hindi
गिप्पी ग्रेवाल के बेटे के साथ आमिर खान

चंडीगढ़: सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में अमृतसर में अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए। इसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है। इनमें से गायक गिप्पी ग्रेवाल के बेटे संग उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। गिप्पी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिनमें आमिर उनके नन्हे बेटे गुरबाज को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं।

आमिर इनमें चारों ओर हरियाली के बीच नीले रंग की धारीदार पोलो शर्ट में दिख रहे हैं। तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "बेहद प्यारी तस्वीर है।" एक ने लिखा, "कितने साधारण अभिनेता हैं।"

इस बीच, आमिर कल (शनिवार) 55 साल के हो जाएंगे और अपना जन्मदिन वह काम करते हुए बिताएंगे। वह फिलहाल 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा उन्हें अभी से जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का दौर शुरू हो गया है। एक यूजर ने ट्वीट किया, "दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार को जन्मदिन मुबारक हो।"

बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement