Friday, March 29, 2024
Advertisement

Birthday Special: पापा आमिर के साथ ऐसी है इरा खान की बॉडिंग, आती है हमेशा बिंदास लुक में नजर

Happy Birthday Ira khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान का आज जन्मदिन है और वो 22 साल की हो गई हैं। ईरा बाकी स्टार किड्स से अलग हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2019 11:39 IST
Happy Birthday Ira khan- India TV Hindi
Happy Birthday Ira khan

Happy Birthday Ira khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान का आज जन्मदिन है और वो 22 साल की हो गई हैं। ईरा बाकी स्टार किड्स से अलग हैं। जहां एक तरफ सारा अली खान, जान्हवी कपूर और सुहाना खान लाइमलाइट में बनी रहती हैं वहीं दूसरी तरफ ईरा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

इरा अपने पापा की प्यारी सी बेटी है। ईरा कापी खूबसूरत है। उनकी त्स्वीरे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि वह कितनी ग्लैमरस है। वह हमेशा हॉ़ट अंदाज में ही नजर आती है।

कुछ दिनों पहले ईरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिसमें वो एक लड़के मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रहीं थीं। खबरें आईं कि ईरा मिशाल को डेट कर रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

ईरा के लुक्स की बात करें तो वह हमेशा बिंदास लुक में ही नजर आती है। अधिकतर वह शॉर्ट ड्रेस या फिर शॉर्ट जींस में नजर आती है।

आमिर की लाडली हर एक लुक में काफी खूबसूरत नजर आती है।

ये भी पढ़ें-

SOTY 2 Movie: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

आमिर खान ने बेटी ईरा के बर्थ डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' की रिलीज डेट टालने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement