1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स मामले में 'ABCD' फेम किशोर शेट्टी को किया गया गिरफ्तार, 'डांस इंडिया डांस' शो में भी आ चुका है नज़र

ड्रग्स मामले में 'ABCD' फेम किशोर शेट्टी को किया गया गिरफ्तार, 'डांस इंडिया डांस' शो में भी आ चुका है नज़र

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार के मुताबिक किशोर के पास में MDMA पाउडर मिला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 19, 2020 22:16 IST
ABCD fame Kishore Shetty arrested drugs Mangaluru- India TV Hindi
Image Source : ABCD SHOW ड्रग्स मामले में किशोर शेट्टी गिरफ्तार 

मंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स के साथ 2 युवकों को अरेस्ट किया है, इनमें से एक फेमस डांसर और कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी है। 28 साल के किशोर ने बॉलीवुड फिल्म 'ABCD' में काम भी किया है। किशोर 'डांस इंडिया डांस' रिएलिटी शो में भी हिस्सा ले चुका है। 

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार के मुताबिक, किशोर के पास में MDMA पाउडर मिला है। किशोर के अलावा मंगलुरु के पास सूरतकल से अकील उर्फ नौशील को भी पुलिस ने अरेस्ट किया। जानकारी के मुताबिक ये दोनों मुंबई से ड्रग्स लेकर आये थे और मंगलुरु में इसे बेचने की कोशिश में थे। पुलिस ने इनके पास से ड्रग्स के साथ-साथ बजाज डिस्कवरी बाइक, 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया है। 

कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता: श्वेता त्रिपाठी

पुलिस के मुताबिक अकील विदेश में सेफ्टी ऑफिसर के तौर पर काम कर रहा था और 1 साल पहले मंगलुरु वापस आ गया था। ये मुंबई और बेंगलुरु से ड्रग्स खरीदता था।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा कि आरम्भिक जांच में पता चला है कि इस केस में कुछ और लोग भी शामिल हैं। आने वाले दिनों में इनके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

पुख्ता जनकारी के आधार पर कल देर रात अकील उर्फ नौशील को सूरतकल से और किशोर अमन शेट्टी को मंगलूर से गिरफ्तार किया है। इनके पास से MDMA पाउडर मिला। इन दोनों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान कुछ और लोगों को बारे में भी पता चला है, जिनका भी नाम इस केस में सामने आएगा उनके खिलाफ कार्यवाई होगी। 

(इनपुट: उमेश)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X