1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर आने से किया मना, कहा- 'बख्श दीजिए'

अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर आने से किया मना, कहा- 'बख्श दीजिए'

अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पर आने से मना कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा बख्श दीजिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 11:14 IST
abhishek bachchan and neha dhupia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN/NEHADHUPIA अभिषेक बच्चन और नेहा धूपिया

 बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। अभिषेक ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पर जाने से मना कर दिया है। एक यूजर की डिमांड पर नेहा धूपिया ने अभिषेक बच्चन को अपने शो में आने के लिए इनवाइट किया।लेकिन अभिषेक ने मजेदार अंदाज में मना कर दिया।

एक यूजर ने नेहा धूपिया को टैग करते हुए ट्वीट किया- प्लीज प्लीज अभिषेक बच्चन को अपने शो नो फिल्टर नेहा पर बुलाइए। वह सबसे फनी सेलिब्रिटीज में से एक हैं और उनको सुनना चाहता हूं।  नेहा धूपिया ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- मुझे अच्छा लगेगा  और अब पॉपुलर डिमांड पर अभिषेक बच्चन आपको व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है। अब आपको सार्वजनिक रूप से नो फिल्टर नेहा पर आमंत्रित कर रही हूं।

नो फिल्टर नेहा चैट शो पर सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मजेदार राज खोलते हैं। अभिषेक ने नेहा धूपिया को जवाब दिया- विट और नो फिल्टर दो अलग चीजें हैं। बख्श दीजिए।

नेहा धूपिया ने हाल ही में नो फिल्टर नेहा सीजन 5 होस्ट के साथ वापसी की है। नेहा के शो के सीजन 5 के पहले गेस्ट सैफ अली खान थे। शो में सैफ अली खान ने बताया था कि उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा के लिए नग्न होने से इनकार कर दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। वह जल्द ही 'बॉब बिस्वास' और 'बिग बुल' में नजर आएंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X