1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवाजुद्दीन संग काम करना सीखने वाला अनुभव: श्वेता त्रिपाठी

नवाजुद्दीन संग काम करना सीखने वाला अनुभव: श्वेता त्रिपाठी

श्नवेता त्रिपाठी ने कहा- नवाज के साथ काम करना सीखने वाला अनुभव रहा। वह मास्टर ऑफ क्राफ्ट हैं और उनके साथ एक फ्रेम में नजर आने से आप भी अच्छे लगते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2019 18:27 IST
Shweta tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA TRIPATHI Shweta tripathi

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी(Shweta Tripathi) ने कहा है कि 'मास्टर ऑफ द क्राफ्ट' नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) के साथ अभिनय करना उनके लिए सीखने वाला अनुभव है। श्वेता फिल्म 'रात अकेली है' में नवाजुद्दीन के साथ दूसरी बार पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले उन्होंने 2017 की फिल्म 'हरामखोर' में नवाजुद्दीन के साथ काम किया था। 

श्वेता ने एक बयान में कहा, "नवाज के साथ काम करना सीखने वाला अनुभव रहा। वह मास्टर ऑफ क्राफ्ट हैं और उनके साथ एक फ्रेम में नजर आने से आप भी अच्छे लगते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं 'रात अकेली है' में उनके साथ काम करने के अवसर को एक सम्मान और अवसर के रूप में ले रही हूं। संयोग से 'हरामखोर' मेरी पहली फिल्म थी, क्योंकि इसकी शूटिंग 'मसान' से पहले शुरू हुई थी।" उन्होंने कहा, "लेकिन यह बाद में रिलीज हुई। इसलिए मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैंने नवाज भाई के साथ अपने करियर की शुरुआत की।" 

'रात अकेली है' एक आपराधिक थ्रिलर है, जिसमें राधिका आप्टे भी नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Total Dhamaal Box Office Collection: अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर आएगा 'शेड्स ऑफ साहो चैप्टर 2', फिल्म में दिखेगा एक्ट्रेस का एक्शन अवतार

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X