1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, 10 दिन से हैं होम क्वारंटीन

अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, 10 दिन से हैं होम क्वारंटीन

अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। पिछले 10 दिनों से वो होम क्वांरटीन हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 23, 2020 23:59 IST
किरण कुमार, kiran kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित

मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 10 दिन पहले एक्टर को ये बात पता चली और तब से वो होम क्वारंटीन हैं। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुद खुलासा किया है कि वह COVID-19 पॉजिटिव है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने मामूली प्रक्रिया के लिए अस्पताल का दौरा किया और उन्हें कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा। उन्होंने एहतियात के तौर पर COVID-19 परीक्षण लिया था जो पॉजिटिव निकला। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे थे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि किरण कुमार 25 मई, सोमवार को फिर से कोरोना वायरस की जांच करवाएंगे। अभिनेता ने यह भी शेयर किया है कि वह अब ठीक महसूस कर रहे हैं और 10 दिन से भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखे हैं।

एक्टर कुणाल कोहली की मौसी का कोविड 19 की वजह से हुआ निधन

अभिनेता किरण कुमार को हिंदी फिल्मों में तेजाब, धड़कन और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। किरण कुमार ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। वह स्वर्गीय हिंदी फिल्म अभिनेता जीवन कुमार के बेटे हैं। किरण कुमार ने सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और हिंदी शो के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दिए हैं।

किरण कुमार से पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, एक्ट्रेस जोया मोरानी, उनकी बहन शजा मोरानी और उनके पिता करीम मोरानी भी कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं। अभिनेता पूरब कोहली भी कोरोना के संक्रमण में आए थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment