Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान की 'वीरगति' की को-स्टार पूजा डडवाल ने मांगी उनसे मदद, मिले हैं कोरोना के लक्षण

पूजा इन दिनों पति के साथ गोवा में रह रही हैं, पूजा यह भी बताया कि वह कोरोना जांच करवाने से डर रही हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 20:41 IST
सलमान की 'वीरगति' की...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DVNDRA55 सलमान की 'वीरगति' की को-स्टार पूजा डडवाल ने मांगी उनसे मदद

मुंबई: सलमान खान के साथ 1995 में आई फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल ने उनसे आर्थिक मदद मांगी है क्योंकि वह बीमार हैं और उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नजर आ रहे हैं। 'मुंबईमिररडॉटइंडियाटाइम्सडॉटकॉम' के मुताबिक, पूजा ने 'नवभारतटाइम्स डॉट कॉम' के साथ बातचीत में कहा, "मैंने इससे पहले भी सलमान से मदद मांगी और वह मेरी मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने छह से आठ महीने तक मेरी इलाज में मदद की और बाद में गोवा में मेरे रहने की बंदोबस्त किया। आज, मैं एक बार फिर से मुसीबत में हूं और मदद मांग रही हूं।"

इन दिनों पति के साथ गोवा में रह रहीं पूजा ने यह भी बताया कि वह कोरोना जांच करवाने से डर रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह से उनकी तबीयत ठीक नहीं है। पहले उन्हें सर्दी और बुखार हुआ। उन्हें पूरा दिन बुखार रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मौसम की वजह से हैं।

पूजा ने कहा कि वह डरी हुई भी है लेकिन कोरोना जांच कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उनके घर के पास पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामले सामने आए हैं और उन्हें कुछ खाने पर स्वाद भी नहीं आ रहा है। वह सादी खिचड़ी खा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement