1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्वीट चोरी के मामले में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की सफाई, इसे सोशल मीडिया टीम की लापरवाही बताया

ट्वीट चोरी के मामले में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की सफाई, इसे सोशल मीडिया टीम की लापरवाही बताया

अब इस मामले में उर्वशी रौतेला ने सफाई दी है। उर्वशी ने सारा इल्जाम अपनी सोशल मीडिया टीम पर मढ़ दिया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2020 19:13 IST
उर्वशी रौतेला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला

देश में लॉकडाउन की वजह से सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों में हैं और खुद को व्यस्त रख रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटी खाना बनाते दिखें, तो कुछ बर्तन और झाड़ू पोंछा करते। लेकिन उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। दरअसल लॉकडाउन में उर्वशी ने ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट देखी और उसके बाद एक ट्वीट किया लेकिन ट्वीट कॉपी निकला और एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं।

अब इस मामले में उर्वशी रौतेला ने सफाई दी है। उर्वशी ने सारा इल्जाम अपनी सोशल मीडिया टीम पर मढ़ दिया है। उर्वशी के प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा है- 'उर्वशी रौतेला का प्रवक्ता होने के नाते मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि पैरासाइट फिल्म के बारे में जो ट्वीट था वो उर्वशी ने नहीं लिखा था। ये उनकी सोशल मीडिया टीम ने किया था। उर्वशी को तो इस बारे में पता भी नहीं था। जैसे ही हमें इस बारे में पता चला हमने अपनी गलती को सुधारी। असुविधा के लिए हमें खेद है।

दरअसल 'पैरासाइट' की तारीफ में उर्वशी ने लिखा 'मुझे पैरासाइट फ़िल्म की एक बात बहुत अच्छी लगी कि यह फ़िल्म एक परिवार को स्कैमर्स के रूप में नहीं दिखाती जो अच्छा होने का ढोंग करते हैं, बल्कि वे अपने काम में निपुण हैं। उनके पास कौशल की कमी नहीं है, बल्कि उस ठप्पे की कमी है, जो अमीर लोग पसंद करते हैं।' 

सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट के लिए उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं, वो जेपी नाम के शख्स का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं जिसमें जेपी ने बिल्कुल वैसा लिखा है वो भी उर्वशी के ट्वीट से पहले। उर्वशी ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन जेपी ने उस ट्वीट को री-ट्वीट जरूर किया है जिसमें उर्वशी को कहा जा रहा है कि कम से कम व्याकरण तो सही कर लेती।

वहीं एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है- इट्स नो ब्रेन टाइम

एक यूजर ने तो लिख दिया कि उर्वशी को नयी पीआर टीम हायर करनी चाहिए

इस साल जनवरी में, उर्वशी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कॉपी करने के लिए ट्विटर पर ट्रोल किया गया था, जिसमें शबाना आज़मी को उनके दुर्घटना के बाद जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई थी।

इससे पहले भी उर्वशी रौतला ने सुपरमॉडल गिगी हदीद का इंस्टाग्राम हुबहू कॉपी किया था और बुरी तरह ट्रोल हुई थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X