Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अदिति और मोहित मलिक के घर बेटे ने लिया जन्म, एक्टर ने यूनिवर्स को कहा शुक्रिया

अदिति और मोहित मलिक एक बेबी बॉय के मम्मी-पापा बन गए हैं। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 29, 2021 19:06 IST
mohit malik aditi- India TV Hindi
Image Source : MOHIT MALIK अदिति और मोहित मलिक के घर बेटे ने लिया जन्म

अदिति और मोहित मलिक एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर एक खुशहाल पोस्ट के साथ खुशखबरी साझा की। अदिति ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- थैंक यू आधी रात के रोने और इसके साथ आने वाले सब कुछ के लिए, क्योंकि हम वाकई धन्य महसू कर रहे हैं अपने छोटे से बेबी बॉय को इस प्यार भरे अपने संसार में लाने के लिए। वो यहां है और ये वाकई जाी है। दो से 3, हैपिली एवर आफ्टर। आपके माता-पिता बेबी मलिक, मोहित और अदिति।

इस साल की शुरुआत में, मोहित ने सूचित किया था कि वो कोविड पॉजिटिव हो गए। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ समाचार साझा करने के लिए शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी अदिति से खुद को अलग-थलग कर लिया है।

उन्होंने लिखा- "हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं और आवश्यक सावधानी बरतते हैं, कभी-कभी एक अनजानी स्थिति होने की थोड़ी संभावना हमेशा होती है। कल मुझे बुखार आया तो हमारा पहला कदम था कोविड टेस्ट कराने का, जो पॉजिटिव निकला। सौभाग्य से अदिति सुरक्षित है और हम दोनों अलग अलग हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ संपर्क में थे यदि कोई लक्षण दिखते हैं आपको तो टेस्ट जरूर करवाएं। आइए प्रार्थना करें और आशा करें कि हम इस कठिन ज्वार से उबरें, न केवल हम, बल्कि जो भी इससे गुजर रहा है और हमें एक सुरक्षित वातावरण में फिर से जीवन शुरू करने की उम्मीद है। ”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement