Monday, April 29, 2024
Advertisement

आदित्य चोपड़ा ने दिहाड़ी कामगारों और उनके परिवारों की मदद के लिए 'साथी कार्ड' शुरू किया

फिल्मकार के ‘द यश चोपड़ा फाउंडेशन’ द्वारा कामगारों को स्वास्थ्य बीमा, स्कूल फी भत्ता, राशन का सामान, वार्षिक स्वास्थ्य जांच समेत अन्य लाभ उपलब्ध कराए जाएंगे।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 13, 2021 9:31 IST
Aditya Chopra Saathi Card for Daily Labourers yashraj films latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGRAM आदित्य चोपड़ा ने दिहाड़ी कामगारों और उनके परिवारों की मदद के लिए 'साथी कार्ड' शुरू किया  

फिल्मकार आदित्य चोपड़ा ने कोविड-19 संकट के बीच हिंदी फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगियों और उनके परिवारों की सहायता करने के लिए ‘साथी कार्ड’ पहल की शनिवार को शुरुआत की। साथी कार्ड को 'सार्वभौमिक बुनियादी सहायता' जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना प्राप्त नीति सिद्धांतों की तर्ज पर तैयार किया गया है। 

आदित्य चोपड़ा की तरफ से प्रेस के लिए जारी एक बयान में कहा गया कि इस पहल के तहत, फिल्मकार के ‘द यश चोपड़ा फाउंडेशन’ द्वारा कामगारों को स्वास्थ्य बीमा, स्कूल फी भत्ता, राशन का सामान, वार्षिक स्वास्थ्य जांच समेत अन्य लाभ उपलब्ध कराए जाएंगे। 

आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म कर्मचारियों के लिए वैक्सीन ड्राइव शुरू किया

आदित्य चोपड़ा के निर्माण बैनर ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा कि साथी कार्ड पहल उन लोगों की मदद करने का उनका तरीका है जो फिल्म जगत की रीढ़ हैं। विधानी ने कहा, “यश राज फिल्म्स में, हम न सिर्फ प्रतिक्रिया के रूप में दान करने के बारे में सोचते हैं बल्कि यह हमारे लाभार्थियों के जीवन में स्थायी प्रभाव लाने के लिए एक अधिक रणनीतिक विचार प्रक्रिया और कार्य योजना है।” 

उन्होंने कहा, “आने वाले समय में, हम अपने समुदाय के इन्हीं हिस्सों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए इस सहायता के दायरे का विस्तार करेंगे।”  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement