1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आदित्य रॉय कपूर ने पोस्ट शेयर कर बताया खुद को सिंगल, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने कहा झूठा

आदित्य रॉय कपूर ने पोस्ट शेयर कर बताया खुद को सिंगल, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने कहा झूठा

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने मंगलवार को अपनी एक फोटो पोस्ट कर संकेत दिया कि वह सिंगल हैं। इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'सिंगल' लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2019 17:54 IST
Aditya Roy kapur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADITYAROYKAPUR Aditya Roy kapur

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने मंगलवार को अपनी एक फोटो पोस्ट कर संकेत दिया कि वह सिंगल हैं। इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'सिंगल' लिखा है। जैसे ही उन्होंने 'द सिंगल लाइफ' शीर्षक वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, फिल्म जगत के उनके दोस्तों ने उन्हें झूठा करार दिया।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा, "चल झूठा।" जबकि परीणीति चोपड़ा ने आदित्य के कैप्शन को एक 'बड़ा झूठ' करार दिया।

Screenshot of Aditya Roy kapur instagram post

Screenshot of Aditya Roy kapur instagram post

इस साल की शुरुआत में करण जौहर के 'कॉफी विद करण' सीजन-6 में आदित्य ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वह बस जिंदगी के मजे ले रहे हैं। मगर खबरों के मुताबिक आदित्य इन दिनों दीवा धवन को डेट कर रहे हैं। जब कॉफी विद करण में आदित्य से पूछा उनकी दीवा के साथ कैसी इकवेशन है तो उन्होंने कहा था- वह एक बहुत प्यारी लड़की है और मेरी पुरानी दोस्त है। हम बहुत सालों पहले फैशन शो में मिले थे और अब हम अच्छे दोस्त हैं। हम साथ में डिनर करने जाते हैं जहां पैपराजी ने हमारी फोटो क्लिक कर ली और स्टोरी बना दी।

वर्कफ्रंट की बात करे तो आदित्य 'कलंक' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। कलंक के बाद आदित्य रॉय कपूर महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आदित्य के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। आदित्य और आलिया की यह साथ में दूसरी फिल्म होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान के शो उन्हें मोटी कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X