1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदनान सामी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, दार्शनिक अंदाज़ में फैंस को दी ये सलाह

अदनान सामी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, दार्शनिक अंदाज़ में फैंस को दी ये सलाह

अदनान सामी ने आज कोविड 19 टीका लगवाया। गायक ने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर कहा कि यह कोविड 19 महामारी की चल रही दूसरी लहर के बीच खुद को सुरक्षित करने का एकमात्र तरीका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2021 20:33 IST
Adnan Sami- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADNAN SAMI अदनान सामी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अदनान सामी ने आज कोविड 19 टीका लगवाया। गायक ने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर कहा कि यह कोविड 19 महामारी की चल रही दूसरी लहर के बीच खुद को सुरक्षित करने का एकमात्र तरीका है।  इंस्टाग्राम पर अपने टीकाकरण प्रक्रिया की एक तस्वीर साझा करते हुए, गायक ने लिखा, "इस घातक महामारी से हम खुद को सुरक्षित रख सकते है। मैंने खुद को टीका लगाया है। यह बहुत ही सुरक्षित है जाओ और आप सब भी लगवाओ। टीके के बारे में गलत कहानियां मत सुनो। सभी टीके सुरक्षा के लिए अच्छे हैं।"  

उन्होंने आगे सुझाव दिया, "विमान और कारें दुर्घटनाग्रस्त हो जाती हैं, लेकिन क्या आप उड़ना या गाड़ी चलाना बंद कर देते हैं? इसके अलावा, सीधे शब्दों में कहें तो टीका मृत्यु से हमारी सुरक्षा है! जीवन चुनें!"

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के फैले संक्रमण के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना पड़ रहा है। अस्पतालों में बेड्स के साथ दवाइयों की किल्लत नजर आ रही है। मौजूदा स्थिति में मरीजों को ऑक्सीजन की खास जरूरत देखी गई है। ऐसे में सरकार के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। 

वहीं इस महामारी की स्थिति में लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार सामने आए हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिया है। गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X