Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बर्थडे स्पेशल: आफताब शिवदासानी ने बचपन में कमाया खूब नाम लेकिन बड़े होकर नहीं कमा पाए शोहरत

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। आफताब नेअनिल कपूर के साथ 'मिस्टर इंडिया' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 0:01 IST
aftab shivdasani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AFTABSHIVDASANI आफताब शिवदासानी

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी 25 जून को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। आफताब का जन्म 25 जून 1978 में मुंबई में हुआ था।आफताब ने मात्र 9 साल की उम्र में अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसके बाद वह वह अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह, चालबाज, इंसानियत और अव्वल नंबर में नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं आफताब को डेढ़ साल की उम्र में बेबी फूड के एक ब्रांड के लिए बी सेलेक्ट किया गया था। बचपन में इतने सफल होने के बाद आफताब को बड़े होकर वह शोहरत हासिल नही हुई। 

आफताब बतौर लीड 1999 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म मस्त में उर्मिला मातोंडकर के अपोजित नजर आए थे। यह फिल्म सुपरहिट रही और इसके लिए उन्हें कई अवार्ड्स से भी नवाजा गया। इसके बाद वह कसूर और हंगामा जैसी फिल्मों में  नजर आए। इसके बाद आफताब की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा नहीं पाई। वह इसके बाद 'आवारा पागल दीवाना', 'प्यार इश्क और 'मोहब्बत', 'कोई आप सा' में नजर आए।

कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद आफताब ने एडल्ट कॉमेडी का सहारा लिया। मगर यहां भी कोई बात बन नहीं पाई। 

गाड़ियों के शौकीन आफताब का फिल्मी करियर कुछ कमाल नहीं दिखा पाया मगर अब वह प्रोडक्शन हाउस के जरिए कमाई कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement