1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कबीर सिंह की सफलता के बाद एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूर!

कबीर सिंह की सफलता के बाद एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूर!

कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि शाहिद जल्द ही एक और साउथ रीमेक को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 26, 2019 13:03 IST
कबीर सिंह- India TV Hindi
कबीर सिंह

नई दिल्ली: कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि शाहिद जल्द ही एक और साउथ रीमेक को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की रोमांस लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि फिल्म 5वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। पहले ही दिन शाहिद कपूर को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने वाली फिल्म कबीर सिंह ने महज चार दिनों में 88.37 करोड़ की कमाई कर ली थी। जब शाहिद से फिल्म की सफलता को लेकर बात की गई तो शाहिद ने कहा कि फिलहाल मेरे पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन ऐसी अगर फिल्म के ऑफर आएंगे तो मैं बिलकुल करना चाहूंगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की हालिया रिलीज जर्सी के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं। इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। करण जौहर मूवी को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

जर्सी को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया था। ये मूवी सुपरहिट रही थी। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था। फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था। जर्सी इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। मूवी को क्रटिक्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

फिलहाल करण जौहर फिल्म तख्त को लेकर बिजी हैं। ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर अहम रोल में दिखेंगे। दूसरी तरफ शाहिद कपूर कबीर सिंह की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने भाई ईशान खट्टर संग एक डांस वीडियो शेयर किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X