Friday, April 26, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के बाद मनीष मल्होत्रा को बीएमसी ने भेजा नोटिस, जवाब के लिए दिया 7 दिन का वक्त

कंगना रनौत के बाद बीएमसी ने बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को नोटिस भेजा है। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को 7 दिन में जवाब देने के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2020 13:13 IST
kangana ranaut and manish malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT/MANISHMALHOTRA05 कंगना रनौत और मनीष मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद बीएमसी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को नोटिस भेजा है। मनीष मल्होत्रा को यह नोटिस ऑफिस में अनधिकृत परिवर्तन करने पर भेजा था। बीएमसी ने मनीष से सात दिन के अंदर जवाब मांगा है। मनीष मल्होत्रा को यह नोटिस 7 सितंबर को भेजा गया था। रिपोर्ट के अनुसार, बीएमसी ने मुंबई के पाली हिल में स्थित संपत्ति पर निर्माण से संबंधित मुद्दों को उठाया है। इसने बंगले में अपने प्रबंधन कार्यालय की पहली मंजिल पर शेड लगाने पर आपत्ति जताई है।

एमएमसी अधिनियम की धारा 342 और 345 के तहत कथित तौर पर उन्हें नोटिस भेजा गया है, जबकि यह लिखते हुए कि वह धारा 475 ए के तहत अभियोजन के लिए उत्तरदायी होंगे यदि उनके स्पष्टीकरण इस बात पर कि क्यों अवैध निर्माणों को ध्वस्त नहीं किया जाना चाहिए।

आपको बता दें बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ा है। यह तब हुआ जब कंगना अपने घर से मुंबई आ रही थीं। एक्ट्रेस ने बीएमसी के द्वारा ऑफिस में की गई तोड़ फोड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की। जिसके बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

आज कंगना की बहन रंगोली आज दफ्तर पहुंची और वहां बीएमसी द्वारा किए नुकसान का जायजा लिया। रंगोली के निकलते ही कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा- मैं इस बात को विशेष रूप से स्पष्ट करना  चाहती हूँ कि महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गयी गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दुःख हुआ है वो यह कतई ना सोचो कि मुझे यहाँ प्रेम और सम्मान नहीं मिलता।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement