Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दीया मिर्जा को रोता देख उन्हें दिया गया नैपकिन, मना करने पर हो गईं ट्रोल

पर्यावरणविद और अभिनेत्री दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के हालिया संस्करण में जलवायु परिवर्तन के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं पाईं और रो पड़ीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2020 19:54 IST
जयपुर लिटरेचर...- India TV Hindi
जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में फूट-फूटकर रोईं दीया मिर्जा

मुंबई: पर्यावरणविद और अभिनेत्री दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के हालिया संस्करण में जलवायु परिवर्तन के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं पाईं और रो पड़ीं और इसी के चलते दिया सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इंटरनेट पर वायरल एक वीडियों में दीया को फूट-फूटकर रोते देखा जा सकता है।

दीया ने कहा, "किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे न हटें। अपने आंसुओं को बहने से न रोकें ..उसे सभी हदों तक महसूस करें। यह अच्छा है..इससे हमें ताकत मिलती है..यह कोई दिखावा नहीं है।" दीया को रोते देख पैनल में शामिल एक शख्स उनके लिए पेपर नैपकिन लेकर आता है, लेकिन दीया उसे लेने से इंकार कर देती हैं।

इधर सोशल मीडिया पर लोगों की दीया की यह बात पसंद नहीं आई। यूजर्स ने ग्रेटा थनबर्ग से उनकी तुलना करते हुए उन्हें ट्रोल तक कर डाला।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "इनसे मिलिए, ये हैं दीया मिर्जा-हमारी देसी सस्ती ग्रेटा थनबर्ग।" किसी और ने लिखा, "उन्हें अपने नाक के छिद्रों को भींगी हुई रूई से पांच मिनट तक के लिए बंद करके रखना चाहिए। धरती को पांच मिनट ज्यादा ऑक्सीजन मिलेगा।"

एक ने तो उन्हें 'ड्रामेबाज' तक कह डाला। इतना ही नहीं, ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें इस बात की भी याद दिलाई कि किस तरह से कुछ साल पहले 2.26 लाख रुपये जल कर का भुगतान न करने के चलते हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन वॉटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया था।

एक यूजर ने कहा, "अगर आप भविष्य में पर्यावरणविद बनने का सोच रही हैं, तो पानी का खूब उपयोग करें और बिल न चुकाएं ताकि कुछ सालों बाद आप यह कहते हुए टीवी पर रो सकें कि आप पेपर का इस्तेमाल नहीं करती हैं।"

जब उनसे यह पूछा गया कि सत्र के दौरान आखिर वह क्यों रो पड़ीं, तो इसके जवाब में दीया ने बताया कि वह मशहूर बॉस्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट के निधन की खबर से भावुक हो गई हैं।

आमिर खान का क्रिसमस कनेक्शन, जब-जब क्रिसमस पर आईं सुपरस्टार की फिल्में ये रहा बॉक्स ऑफिस का हाल

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement