1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर ने दुख की घड़ी में इस तरह दिया परिवार का साथ

श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर ने दुख की घड़ी में इस तरह दिया परिवार का साथ

श्रीदेवी हमेशा के लिए पंचत्तवों में विलिन हो चुकी हैं। बुधवार को मुंबई के विले पार्ले में उनका अंतिन संस्कार किया जा चुका है। इस मौके पर देशभर से आई फैंस की भारी भीड़ और सभी हस्तियां उनकी अंतिम यात्रा में दिखाई दीं। वहीं श्रीदेवी की आखरी इच्छा को...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2018 7:21 IST
Arjun Kapoor- India TV Hindi
Arjun Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी हमेशा के लिए पंचत्तवों में विलिन हो चुकी हैं। बुधवार को मुंबई के विले पार्ले में उनका अंतिन संस्कार किया जा चुका है। इस मौके पर देशभर से आई फैंस की भारी भीड़ और सभी हस्तियां उनकी अंतिम यात्रा में दिखाई दीं। वहीं श्रीदेवी की आखरी इच्छा को पूरा करते हुए उनके शव को सफेद रंग के फूलों से सजे ट्रक में रखा गया था। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी बिल्कुल टूट चुके हैं। ऐसे में श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर ने अपने इस परिवार का काफी साथ दिया है।

वैसे तो सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अर्जुन और श्रीदेवी के रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन इस दुख की घड़ी में वह बीती सभी बातें भुलाते हुए अपने परिवार के साथ खड़े दिखे। इस दौरान वे अपने पिता बोनी कपूर और बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर को सांत्वना देते नजर आए। श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही अर्जुन कपूर पंजाब में चल रही अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग रद्द कर तुरंत मुंबई आ गए। इसके बाद वह पिता का साथ देने के लिए दुबई रवाना हो गए।

उनकी बहन अंशुला अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ अपने चाचा अनिल कपूर के घर पर रुक गईं। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने के तुरंत बाद अर्जुन पूरे परिवार को संभालते नजर आ रहे हैं। सलमान खान, शाहरुख खान सहित जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने उनके घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी। गौरतलब है कि शनिवार रात दुबई में श्रीदेवी का आकस्मिक निधन हो जाने के बाद मंगलवार रात उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X