Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इस एसोसिएशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, बॉलीवुड में की पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाने की मांग

AICWA writes letter to PM Narendra Modi urges ban on pakistani artists: पीएम मोदी से पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन की मांग की जा रही है।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 10, 2019 7:22 IST
AICWA writes letter to PM Narendra Modi- India TV Hindi
AICWA writes letter to PM Narendra Modi

AICWA writes letter to PM Narendra Modi:  पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को अपने सिनेमाघरों में प्रतिबंधित करने को लेकर ऑल इंडियन सिने वर्कर एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों, राजनयिकों और पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय संबंधों और पाकिस्तानियों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है। 

पत्र के अनुसार, "एआईसीडब्ल्यूए ने अपील की है कि फिल्म उद्योग, फिल्म बिरादरी चाहती है कि पाकिस्तानी कलाकारों, संगीतज्ञों और राजनयिकों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया जाए। एआईसीडब्ल्यूए ने 'से नो टू पाकिस्तान' (पाकिस्तान को न कहें) के तहत व्यापारिक और द्विपक्षीय संबंधों पर सख्त प्रतिबंध की मांग की है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सिने कलाकारों ने तब तक काम करने से मना कर दिया है, जब तक पाकिस्तानी निर्माता, कलाकार और व्यापार साथियों पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लग जाता।"

AICWA writes letter to PM Narendra Modi

AICWA writes letter to PM Narendra Modi

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग के अलावा कश्मीर पर प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की तारीफ भी की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement