Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या-अभिषेक ने दुबई के बाद अब न्यूयॉर्क में भी खरीदा आशियाना

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है। इन दिनों लगता है कि ये दोनों जोड़ा अपने सपनों की दुनिया को साकार करने में जुटा हुआ है। दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी ऐश और अभिषेक ने...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2017 14:03 IST
aish- India TV Hindi
aish

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है। इन दिनों लगता है कि ये दोनों जोड़ा अपने सपनों की दुनिया को साकार करने में जुटा हुआ है। दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी ऐश और अभिषेक ने दुबई में एक अपने लिए एक विला खरीदा है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इन दोनों अब एक और घर खरीद लिया है, जो न्यूयॉर्क में स्थित है। खबरों के अनुसार इन्होंने यह घर पिछले साल ही खरीद लिया था, लेकिन तब इन्होंने किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगने दी।

सिर्फ इतना ही नहीं ऐसा भी सुनने में आया है कि ऐश-अभिषेक के इस घर से यूयॉर्क के खूबसूरत सेंट्रल पार्क का व्यू भी दिखाई देता है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों ऐश ने ही अपने दुबई वाले विला को डिजाइन किया था और अब अपने न्यूयॉर्क वाले घर को भी ऐश ने अपनी ही पसंद के अनुसार डिजाइन करवाया है। कुछ दिनों से ऐश और अभिषेक वहीं वक्त बिता रहे हैं। हालांकि अगले हफ्ते प्रो कबड्डी लीग शुरु होने की वजह से अभिषेक भारत वापस आ चुके हैं। लेकिन ऐश और अराध्या कुछ दिन और न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाकर अगले हफ्ते अपने देश लौटेंगी।

इसके बाद अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग भी शुरु करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके एक बार फिर से अभिनेता अनिल कपूर के साथ पर्दे पर काम करते हुए देखा जाएगा। वहीं अभिषेक बच्चन भी अपनी अगली फिल्म 'पल्टन' पर जल्द ही काम शुरु करने वाले हैं। (आखिर क्यों अपने बच्चों को भारत नहीं लाना चाहतीं ये टीवी अभिनेत्री)

अगली स्लाइड में देखिए ऐश-अभिषेक की खूबसरूत तस्वीरें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement