Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'Battled in 1999': अजय देवगन और काजोल की शादी हो हुए 22 साल, अभिनेता खास अंदाज़ में किया पत्नी को विश

अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 साल हो गए हैं। इस खास मैके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी को विश किया है। आप भी देखें वो मैसेज।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 24, 2021 11:55 IST
ajay devgn, kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@AJAYDEVGN ajay devgn and kajol

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल को बी-टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक माना जाता हैं। अजय और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी की, आज उनकी शादी को आज 22 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज़ में विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ खास मैसेज पोस्ट किया है।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक वाइन की बोतल नजर आ रही है। इस वाइन की बोतल में काजोल और अजय देवगन की तस्वीर है और इसमें लिखा है, 'बैटल्ड इन 1999', अजय देवगन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर गौर करें तो उन्होंने उनकी शादी को एक युद्ध करार दिया है। काजोल और अजय एक दूसरे के साथ पति-पत्नी के रिश्ते के अलावा एक दोस्त के रूप में भी अपनी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अजय देवगन अक्सर काजोल को चिढ़ाते हैं और आज उन्होंने सालगिरह पर कुछ ऐसा ही किया है। 

देखें अजय देवगन का पोस्ट

 
अजय देवगन और काजोल के फैंस इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं। फैंस भी उनकी शादी की सालगिरह पर काजोल और अजय को विश कर रहे हैं।

वहीं अजय देवगन के इस पोस्ट का जवाब बड़े ही अनोखे तरीके से काजोल ने भी दिया है। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें अभिनेता काफी ओल्ड फैशन नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अभिनेत्री ने एक मैसेज लिखा है। जिसमें उन्होंने व्यंग्य करते हुए अजय देवगन को कहा, ''आप श्रीमान इतने अट्रैक्टिव हैं कि आपसे मेरी नजरें ही नहीं हटती हैं।''

गुपचुप रचाई थी शादी

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन और काजोल ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी रचाई थी। वे नहीं चाहते थे कि उनकी शादी लोगों के सामने आए, इसलिए उन्होंने गुपचुप शादी रचाने का फैसला किया। मीडिया को अपने विशेष दिन से दूर रखने के लिए, जोड़ी ने उनसे झूठ भी बोला। जिस जगह पर शादी होनी थी, उसका सही पता बताने के बजाय दोनों ने मीडिया को गलत विवाह स्थल बताया था। अजय देवगन ने भी कई इंटरव्यू में इस बात को कबूला है। उन्होंने अपने घर की छत पर काजोल से शादी की। इस शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों अपनी एक और अपकमिंग मूवी 'मेडे' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में शुरू की है। इसके निर्माता-निर्देशक अजय ही हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, रकुलप्रीत सिंह और अंगिरा धर जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस 'अजय देवगन एफ फिल्म' के द्वारा ही बनाई जा रही है।

वहीं काजोल हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आईं थी। अभिनेत्री फिल्म के साथ डिजिटल स्पेस में एंट्री कर चुकी हैं, यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित एक ड्रामा है। अभिनेत्री रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आईं थी।

यहां पढ़ें

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

13 साल की उम्र में श्रीदेवी ने निभाया था रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार 

भंसाली की ऐसी शानदार फिल्में, जिन्होंने खूब बटोरी सुर्खियां

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement