1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अगले साल इस दिन रिलीज होगी 'मैदान', अजय देवगन ने नए पोस्टर के साथ किया ऐलान

अगले साल इस दिन रिलीज होगी 'मैदान', अजय देवगन ने नए पोस्टर के साथ किया ऐलान

स फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया गया है। पहले ये मूवी इसी साल रिलीज होने वाली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 12, 2020 14:22 IST
ajay devgn announces maidaan new release date- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AJAYDEVGN अजय देवगन ने 'मैदान' की नई रिलीज डेट की घोषणा की

अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग मूवी 'मैदान' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि अब ये मूवी अगले साल रिलीज होगी। इसके साथ ही अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है। इससे पहले 'मैदान' देश की आजादी के जश्न से दो दिन पहले 13 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली थी। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया गया है। इससे पहले 27 नवंबर 2020 और फिर 11 दिसंबर 2020 को रिलीज डेट तय किया गया था। 

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैदान अब वर्ल्डवाइड थियेटर में दशहरा 2021 पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होगी। 

अजय देवगन ने शुरू की #Mayday की शूटिंग, अमिताभ बच्चन के साथ ये अभिनेत्रियां आएंगी नज़र

इन भाषाओं में भी होगी रिलीज

मैदान को अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। अमित ने आयुष्मान खुराना की मूवी 'बधाई हो' का भी निर्देशन किया है। अजय की फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी। 

दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बनी है फिल्म

'मैदान' एक फुटबॉल ड्रामा है, जो पूर्व खिलाड़ी दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। उन्हें भारत के सबसे महान कोचों में से एक माना जाता है। उन्होंने 1963 में अपनी मृत्यु तक 1950 से भारतीय राष्ट्रीय टीम का प्रबंधन किया और उन्हें व्यापक रूप से आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है।

फिल्मी करियर में पहली बार अजय देवगन ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म की साइन, शिव रवैल करेंगे निर्देशन

'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं अजय देवगन

अजय देवगन इन दिनों अपनी एक और अपकमिंग मूवी 'मेडे' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में शुरू की है। इसके निर्माता-निर्देशक अजय ही हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, रकुलप्रीत सिंह और अंगिरा धर जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस 'अजय देवगन एफ फिल्म' के द्वारा ही बनाई जा रही है।

पहली बार अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करेंगे अजय 

'सत्याग्रह', 'खाकी' और 'मेजर साहब' जैसी फिल्मों में बिग बी के साथ काम कर चुके अजय पहली बार दिग्गज अभिनेता को फिल्म 'मेडे' में डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में सात वर्षों के बाद दोनों सितारों को एक साथ देखा जाएगा। उन्हें आखिरी बार एक साथ अगस्त 2013 में रिलीज हुई सत्याग्रह फिल्म में देखा गया था। 

अजय निभा सकते हैं ये भूमिका 

अपुष्ट सूत्रों से पता चला है कि अजय फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। वहीं रकुल प्रीत सह-पायलट के रूप में देखी जा सकती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment